बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मीडिल स्कूल में दिखा डीएम इनायत खान का अलंग अदाज : छात्रों को बीच बैठकर उन्हें पढ़ाया, लेकिन स्कूल की इस व्यवस्था से दिखीं निराश

मीडिल स्कूल में दिखा डीएम इनायत खान का अलंग अदाज : छात्रों को बीच बैठकर उन्हें पढ़ाया, लेकिन स्कूल की इस व्यवस्था से दिखीं निराश

ARARIA : अररिया जिला में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को लेकर लगातार डीएम इनायत खान की ओर से प्रयास किया जा रहा है।इसी कड़ी में आज डीएम बिना किसी सूचना के जिला मुख्यालय के खरहिया बस्ती स्थित उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय जाकर पठन पाठन समेत बच्चों को दिया जाने वाला मिड डे मील का जायजा लिया।

डीएम क्लास में पढ़ रहे बच्चों से इंटरेक्ट भी हुई और उनसे सवाल-जबाब भी की। डीएम के सवाल का बच्चों ने भी बखूबी जबाब के साथ पूछे गये स्कूल व्यवस्था को लेकर अन्य जानकारी दी। वहीं बच्चों में भी डीएम को अपने बीच पाकर उत्साह नजर आया। डीएम इनायत खान इस दौरान पूरे स्कूल की व्यवस्था को घूम-घूमकर देखा।

इस बात को लेकर दिखी निराश. कहा- करुंगी सुधार

वहीं कई क्लास में बेनच डेस्क के अभाव में जमीन पर दरी पर बैठकर पढ़ाई कर रही छात्राओं के मामले में डीएम ने विभाग के साथ समीक्षा करने की बात कही और बच्चों के जल्द ही बेंच-डेस्क की समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया।डीएम ने शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की और उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराये जाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दी।

Suggested News