चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही एक्शन में बिहार के सभी डीएम, मोस्ट वांटेड पर होगी खास नजर

चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही एक्शन में बिहार के सभी डीएम, मोस्ट वांटेड पर होगी खास नजर

N4N Desk: लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद बिहार के अलग-अलग जिले में DM प्रेस वार्ता कर निर्देश जारी कर दिए हैं. लखीसराय में डीएम शोभेन्द्र कुमार चौधरी, एसपी कार्तिकेय शर्मा ने संयुक्त पीसी की। आदर्श आचार संहिता का पालन करने का सभी राजनीतिक दलों को निर्देश दिया। वहीं एसपी कार्तिकेय शर्मा ने भी बताया की लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी पूरी है। जेल में बंद अपराधियों पर भी नजर रखी जा रही है।

जहानाबाद में डीएम नबीन कुमार एबम एसपी मनीष ने आदर्श आचार संहिता का पालन करने का सभी राजनीतिक दलों को निर्देश दिया। वहीं एसपी मनीष ने भी बताया की लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है। 

कटिहार लोकसभा का चुनाव दूसरे चरण के 18 अप्रैल को होना है। जिसकी अधिसूचना जारी होने के बाद आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी पूनम तथा पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने संयुक्त रूप से आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि कटिहार में 18 अप्रैल को मतदान होना तय है। पूनम ने बताया कि कल चुनाव की घोषणा के बाद से ही जिले में आचार संहिता लागू हो गई है। इस दौरान अगर कहीं भी किसी भी तरह के राजनीतिक दल या पोस्टर पाए जाते हैं तो उनपर कड़ी कारवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News