बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फरियादी बन कर पहुंची DM धर्मेंद्र कुमार की पत्नी, सुरक्षाकर्मियों ने घर में घुसने से किया मना, देखिए EXCLUSIVE VIDEO

फरियादी बन कर पहुंची DM धर्मेंद्र कुमार की पत्नी, सुरक्षाकर्मियों ने घर में घुसने से किया मना, देखिए EXCLUSIVE VIDEO

Jamui : जमुई डीएम और उनकी पत्नी के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत्नी बुधवार की सुबह अचानक डीएम के आवास के पहुंच गईं. वंशना सिंह एक फरियादी की तरह डीएम आवास पहुंची. लेकिन उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया.

डीएम धर्मन्द्र कुमार की गैर मौजूदगी में उनकी पत्नी वंशना सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ आवास पर जा धमकीं और अंदर जाने की कोशिश करने लगी. डीएम की पत्नी के साथ उनकी सास और रिश्तेदार भी थे जो जबरन डीएम कोठी में घुसने की कोशिश कर रहे थे. डीएम की पत्नी को वहां मौजूद गार्ड ने आवास में जाने से रोका लेकिन वो पूरे परिवार के साथ परिसर में प्रवेश कर गईं.

जानकारी के मुताबिक ये मामला तलाक और घरेलू विवाद से जुड़ा है. दोनों पक्षों की तरफ से कोर्ट में याचिका दायर की गई है. डीएम के उपर उनकी पत्नी ने पूर्व में कई आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक डीएम धर्मेंद्र कुमार आवास पर नहीं है और उनकी पत्नी वंशना सिंह उनसे मिलने की आस में आवास के सामने ही जमीन पर बैठ गई हैं. आपको बता दें कि दोनों के बीच काफी दिनों से  दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है.खबर के मुताबिक शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इन दोनों के बीच विवाद का मामला राष्ट्रीय महिला आयोग में भी लंबित है. 



Suggested News