शिवहर : डीएम अवनीश कुमार ने दिखाई दरियादिली, जरुरतमंदों के बीच जाकर किया कम्बल वितरण

शिवहर : डीएम अवनीश कुमार ने दिखाई दरियादिली, जरुरतमंदों के बीच जाकर किया कम्बल वितरण

SHEOHAR : जिले में जारी कड़ाके के ठंड के बीच आज शनिवार की शाम अचानक DM अवनीश कुमार सिंह शहर के सिनेमा हॉल के पास महादलित टोले मे पहुँच कर गरीब निःसहाय और जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बल वितरण किया. इस दौरान डीएम के हाथों से कंबल मिलते ही गरीबों के चेहरे पर गर्म मुस्कान आ गई. डीएम ने कहा कि ठंड के मद्देनजर लगातार कंबल वितरण किया जाएगा और जो भी जरूरतमंद है. उन्हें कंबल उपलब्ध कराया जाएगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि कहा ठंड से बचाव को लेकर शहर के विभिन्न चौक चौराहे और  सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की व्यवस्था का आदेश दिया गया है. इस संबंध में उन्होंने मौजूद लोगों से जानकारी ली. जहां लोगों ने बताया कि हर जगह सुबह और शाम में अलाव की व्यवस्था की जा रही है. 

वही DM ने बताया की आगे भी बढ़ते ठण्ड से बचाव के मद्देनजर चिन्हित गरीबो के बीच कम्बल वितरण किया जायेगा. वहीं डीएम ने सभी सीओ और नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को सार्वजनिक जगह ,चौक चौराहों व अस्पताल  में अलाव की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि औचक निरीक्षण में अगर कहीं भी अलाव की व्यवस्था नहीं की गई तो इसके लिए जवाबदेही तय की जाएगी.

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News