बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश अब क्या कीजिएगा? मुजफ्फरपुर के DM ने भी कोटा से बेटी लाने की दी है अनुमति,देख लीजिए पास...

CM नीतीश अब क्या कीजिएगा? मुजफ्फरपुर के DM ने भी कोटा से बेटी लाने की दी है अनुमति,देख लीजिए पास...

बीजेपी विधायक अनिल सिंह के द्वारा कोटा से बेटा लाने पर मचा बवाल अभी थमा नहीं था कि एक और खास का पास मीडिया के सामने आ गया है।इसका मतलब साफ है कि सीएम नीतीश के जिलाधिकारी अपने करीबियों को लॉकडाउन के नियम को ताक पर रखते हुए बाहर से कोटा से बेटा-बेटी लाने के लिए पास जारी कर रहे हैं।वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार दूसरे राज्य के सीएम को कोटा बस भेजने पर मर्यादा की पाठ पढ़ा रहे हैं।

अब जरा जान लीजिए कि नया मामला है क्या..

नया मामला मुजफ्फरपुर से जुड़ा है।मुजफ्फरपुर के पूर्व पार्षद विजय कुमार झा को अपनी बेटी खुशबु कुमारी और अर्पिता ठाकुर को कोटा से लाने से जुड़ा है।मुजफ्फरपुर डीएम ने 11 अप्रैल 2020 को ज्ञापांक 1393 दिनांक 11.4.2020 को कोटा जाने और आने के लिए पास जारी किया गया।

पास में कहा गया है कि विजय कुमार झा के अनुरोध के आलोक में निजी वाहन संख्या-BRO6-PD 5628 स्कॉपियो से मुजफ्फरपुर से कोटा जाने एवं वहां से मुजफ्फरपुर लाने की अनुमति दी जाती है।

तेजस्वी यादव का बड़ा अटैक

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है और सीएम नीतीश से पूछा है कि सत्ताधारी दल के एक और रसूखदार नेता ने अपनी पहुँच का इस्तेमाल कर अपनी बेटी को कोटा से लाने का 11 अप्रैल को विशेष पास निर्गत कराया। ये पूर्व व पत्नी वर्तमान पार्षद है।अनेक मंत्रियों और विधायकों के चेहते है। 

क्या बाहर सिर्फ़ सामान्य और आम घरों के साधारण बच्चें ही फँसे रहेंगे और बाक़ी को CM विशेष छूट देते रहेंगे? सरकार की यह दोहरी नीति और रवैया कब तक चलेगा? दूसरे प्रदेशों में फँसे हमारे कामगार अप्रवासी भाईयों और छात्रों को लेकर नीतीश सरकार बिल्कुल भी चिंतित नहीं है।

पत्र देखिए...


Suggested News