बेगूसराय मंडल कारा में डीएम ने की छापेमारी, कैदियों और कर्मियों में मचा हड़कंप

बेगूसराय मंडल कारा में डीएम ने की छापेमारी, कैदियों और कर्मियों में मचा हड़कंप

BEGUSARAI : बिहार के प्रधान सचिव के निर्देश पर आज जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा बेगूसराय में सघन छापेमारी की गई. हालांकि इस छापेमारी के दौरान पुलिस को किसी भी तरह के आपत्तिजनक सामान की बरामदगी नहीं हुई. साथ ही साथ बेगूसराय जिले के नए जिलाधिकारी ने मंडल कारा में बंद कैदियों से उनकी समस्याओं के संबंध में भी बात की तथा कैदियों को दिए जाने वाले भोजन का भी जांच किया. 

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि जेल प्रशासन की ओर से कैदियों को मुहैया किया जा रहा भोजन पूरी तरह से नियम के अनुकूल है. किसी कैदी को भोजन से कोई शिकायत नहीं है. यह भी जांच किया गया कि बेवजह कोई ऐसा कैदी तो नहीं जो अपने रसूख के बल पर अस्पताल का लाभ ले रहा है. डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया अस्पताल में जितने भी कैदी बंदी से सभी को मेडिकल ट्रीटमेंट की आवश्यकता है. फिर भी जिलाधिकारी ने सीएस को गंभीरतापूर्वक जांच का निर्देश दिया है.  

 जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने जेलर को सुरक्षा के दृष्टिकोण से चहारदीवारी को ऊंचा करने के संबंध में और जेल के अंदर किए जा रहे नए कंस्ट्रक्शन के संबंध में भी गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने के लिए आश्वस्त किया है. कुल मिलाकर 2 घंटे चली इस छापेमारी के दौरान जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मच गया. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News