देर रात सदर अस्पताल पहुंच गई डीएम, मचा हड़कंप, डीएम ने मरीजों से लिया फीडबैक आनन-फानन में पहुंचे सीएस व स्वास्थ्य कर्मी

देर रात सदर अस्पताल पहुंच गई डीएम, मचा हड़कंप, डीएम ने मरीजों से लिया फीडबैक आनन-फानन में पहुंचे सीएस व स्वास्थ्य कर्मी

NAWADA : नवादा के जिलाधिकारी उदिता सिंह ने रविवार की रात  सदर अस्पताल पहुंच गई। जिसके बाद डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। वहीं आनन-फानन में  सिविल सर्जन  सदर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद  डीएम ने अधिकारी के साथ अस्पताल का  औचक निरीक्षण किया। उन्होंने रात में तैनात डॉक्टर, नर्स एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की उपस्थिति की जांच की और मरीजों का हाल-चाल जाना। मरीजों से अस्पताल में दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं के संबंध में फीडबैक भी प्राप्त किया। अस्पताल के वार्डों में घूम-घूम कर साफ सफाई, बेडशीट, मशीन , दवा की उपलब्धता एवं वितरण, सहित अन्य जांच की। 

बता दें कि नवादा डीएम उदिता सिंह सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती, सिविल सर्जन डॉ निर्मला कुमारी, उप अधीक्षक डॉक्टर अजय कुमार, डॉ महेश कुमार, डीडीसी के साथ अचानक सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण करने डीएम पहुंच गई थी। वहीं महिला वार्ड में डीएम ने  सख्त आदेश दिया है कि कोई भी पुरुष इस वार्ड में प्रवेश ना करेगा। कौन डॉक्टर ड्यूटी पर आए हैं नहीं आए कंट्रोल रूम से सीधा जो पीएनटी नंबर है उस पर इस संपर्क करें और डॉक्टर से बातचीत करें तीन रिंग में अगर डॉक्टर या कोई कर्मी फोन नहीं उठाते हैं। 

इससे मतलब वह ड्यूटी पर नहीं है।सीधा उनकी ड्यूटी को रद्द किया जाए। जो लोग ड्यूटी में थोड़ी भी लापरवाही बरते हुए उन लोगों के ऊपर कार्रवाई करने की बात सुनिश्चित कही गई है।

Find Us on Facebook

Trending News