बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीचर का वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल पहुंचे डीएम, पढ़ाने का अनोखा अंदाज देखकर हुए हैरान

टीचर का वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल पहुंचे डीएम, पढ़ाने का अनोखा अंदाज देखकर हुए हैरान

KHAGARIA : जिले में एक सरकारी स्कूल के टीचर का बच्चों को पढ़ाने का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। शिक्षिका ऋतू रिमझिम गाने पर डांस कर बच्चों को पढ़ाती है। जो अंदाज बच्चों को काफी पसंद आ रहा है। 


NEWS4NATION पर खबर चलने के बाद खगड़िया जिलाधिकारी डॉ आलोक रंजन घोष व डीडीसी संतोष कुमार आज फिर मध्य विद्यालय सोनवर्षा पहुंचे। जहां फिर से शिक्षिका ऋतु रिमझिम ने अपने अनोखे अंदाज का बच्चों को पढाया। टीचर का अंदाज देखकर डीएम भी हैरान हो गए। 

बताते चलें की सोशल मीडिया पर ऋतू रिमझिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लकड़ी की कांटी, कांटी का घोड़ा वाले गाने पर बच्चों को पढ़ाती हुई नज़र आ रही हैं। खगड़िया जिले के मध्य विद्यालय सोनवर्षा (चौथम प्रखंड) का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं। 

लोगों का कहना है कि ज्यादातर तो यही देखने को मिलता है कि सरकारी स्कूलों में शिक्षक सिर्फ सैलरी उठाते हैं, बच्चों को पढ़ाने की तरफ ध्यान ही नहीं देते हैं। वहीं अब बिहार के सरकारी स्कूलों में कुछ ऐसे भी शिक्षक आए हैं, जिन्होंन अपने पढ़ाने के तरीक़े से सरकारी विद्यालयों की तस्वीर बदली है। शिक्षिका कुमारी ऋतू रिमझिम का डांस के ज़रिए बच्चों को पढ़ाने का अंदाज़ काफी अच्छा है। इसे बच्चे काफी पसंद कर रहे हैं।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News