बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएम साहब की बीवी को करता था गंदा मैसेज, साहब ने आरोपी को थाने में जमकर कूटा

डीएम साहब की बीवी को करता था गंदा मैसेज, साहब ने आरोपी को थाने में जमकर कूटा

N4N DESK: बंगाल के एक डीएम साहब का वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक रो रहा है, गिड़गिड़ा रहा है, लगातार बोले जा रहा है सॉरी सर, सॉरी सर लेकिन गुस्से में आग बबूला डीएम साहब कह रहे हैं- कि सॉरी और दनादन लड़के को थाने में पीट रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दे ये मामला जलपाईगुड़ी के अलीपुरद्वार के डीएम से जुड़ा है. आरोप है कि डीएम निखिल निर्मल ने फालाकाटा थाने में जाकर एक युवक को बुरी तरह पीटा. डीएम की पत्नी नंदिनी भी उनके साथ ही थी और युवक को जमकर पीट रही थी. युवक पर आरोप था कि उसने डीएम की पत्नी के फेसबुक पोस्ट पर कुछ अश्लील कमेंट किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. डीएम साहब ने खुद थाने में जाकर उसे सजा देने का फैसला किया और उस पर लात-घूसे बरसा दिए.

ऐसा कुछ हुआ ही नहीं

मीडिया ने डीएम निखिल निर्मल से पूरी घटना पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने ये कहा कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है. उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. वहीं उनकी पत्नी नंदिनी ने भी घटना पर कुछ कहने से इनकार कर दिया. वैसे एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ डेमोक्रेटिक राइट्स (एपीडीआर) की जलपाईगुड़ी ब्रांच ने इस मामले पर प्रशासन से जवाब मांगा है.

Suggested News