बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में डीएम ने तीन होटलों को कराया सील, जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थे यह सभी होटल

हाजीपुर में डीएम ने तीन होटलों को कराया सील, जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थे यह सभी होटल

HAJIPUR : एक माह पहले जिस्मफरोशी का धंधा चलाने के मामले में नगर थाना के स्टेशन चौक के पास संचालित तीन होटलों में पुलिस ने छापेमारी की थी। इस दौरान काफी संख्या में महिला और पुरुषों को आपत्तीजनक हालत में पकड़ा गया था। अब इन तीनों होटलों को डीएम यशपाल मीणा ने सील करा दिया है। शुक्रवार को दंडाधिकारी हाजीपुर सीओ अंजली कुमारी के मौजूदगी में नगर थाना की पुलिस ने तीनों होटलों को सील करने की कार्रवाई की गई।

12 जून को हुई थी छापेमारी

बता दें कि नगर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक के पास स्थित होटलों में व्यवसाय की आड़ में बाहर से महिलाओं और लड़कियों को बुलाकर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है। सूचना मिलने पर एसपी हरकिशोर राय के निर्देश पर सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में नगर थाना की पुलिस एवं क्यूआरटी की टीम ने बीते 12 जून को एसके होटल, होटल ड्रीम एवं ब्लू हैवेन होटल में सघन छापेमारी की थी।

नगर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक के पास स्थित होटलों में व्यवसाय की आड़ में बाहर से महिलाओं और लड़कियों को बुलाकर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है। सूचना मिलने पर एसपी हरकिशोर राय के निर्देश पर सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में नगर थाना की पुलिस एवं क्यूआरटी की टीम ने बीते 12 जून को एसके होटल, होटल ड्रीम एवं ब्लू हैवेन होटल में सघन छापेमारी की थी।

जिसमें एक होटल का मैनेजर समेत 26 महिला पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार सभी महिला पुरुष समेत होटल के मालिक एवं मैनेजर के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी।

एसपी ने की होटल सील करने की अनुशंसा

वहीं जिले के पुलिस कप्तान तीनों होटलों को सील करने के लिए डीएम को सूचित किया गया था। सूचना के आलोक में डीएम ने होटल को सील करने के लिए मजिस्ट्रेट के रूप में हाजीपुर सीओ अंजली कुमारी को निर्देश दिया था। वरीय अधिकारी के निर्देश पर नगर थाना के एसआई कृष्णदेव खटेत पुलिस टीम के साथ स्टेशन चौक स्थित तीनों होटलों को सील कर दिया।


Suggested News