कोरोना को लेकर डीएम ने रेलवे स्टेशन का लिया जायजा, अनावश्यक भीड़ को लेकर रेलवे अधिकारी को लगायी फटकार

कोरोना को लेकर डीएम ने रेलवे स्टेशन का लिया जायजा, अनावश्यक भीड़ को लेकर रेलवे अधिकारी को लगायी फटकार

NAWADA : नवादा रेलवे स्टेशन का जिला अधिकारी यशपाल मीणा के द्वारा आधा घंटा तक जायजा लिया गया। जहां पर रेलवे के अधिकारी को उन्होंने फटकार भी लगाए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रेलवे स्टेशन पर बेवजह लोग आकर बैठते हैं। इन लोगों के पास किसी भी प्रकार का कोई रेलवे प्लेटफार्म टिकट नहीं है। ऐसे लोगों पर फाइंन भी किया जाए। 

उन्होंने रेलवे अधिकारी के सामने एक युवक से पूछा क्या आपके पास टिकट है। युवक ने कहा नहीं। तुरंत डीएम ने कहा की देखिए आपके रेलवे स्टेशन पर कितने लोग बेवजह आकर बैठे हैं। वहीं डीएम ने यह दिशा निर्देश दिए कि रेलवे के चारों तरफ बैरेकेडिंग की जाए। साथ ही कहा की बाहर से आने वाले सभी लोगों को कोरोना टीका को लेकर जागरूक के साथ ही टीका भी दी जाए। उन्होंने कहा की लोगों का कोरोना जांच भी किया जाए। हालांकि अभी रेलवे प्लेटफार्म पर तीन जगह पर कोरोना जांच का टीका दी जा रही है। जिला प्रशासन की ओर से यह व्यवस्था किया गया है। इस महापर्व में आने वाले सभी लोग कोरोना का जांच जरूर करवाएं और टीका का प्रमाण पत्र अपने साथ जरूर रखें।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि नवादा के रेलवे स्टेशन पर कभी भी रेलवे प्लेटफार्म टिकट लोग नहीं खरीदते हैं। खुलेआम रेलवे स्टेशन पर बैठकर टाइम पास करते हैं। स्टेशन पर गंदगी फैलाने का भी काम करते हैं। अब देखना यह है कि डीएम के आदेश के बाद किस तरह का व्यवस्था यहां पर किया जाता है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News