बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएम ने दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने से करें परहेज, वर्ना कार्रवाई के लिए रहें तैयार

डीएम ने दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने से करें परहेज, वर्ना कार्रवाई के लिए रहें तैयार

NALANDA : कुछ दिनों पूर्व भाजपा नेत्री द्वारा दिए गए विबादित बयान के बाद बढ़ रहे हिंसक वारदात और गुरुवार को बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित धरना को लेकर बुधवार को हरदेव भवन के सभागार में शांति समिति की बैठक बुलायी गयी। बैठक में डीएम शशांक शुभंकर, एसपी अशोक मिश्रा और समिति के दोनों पक्षों के लोगों ने हिस्सा लिया। 

मौके पर डीएम ने कहा कि अमन चैन और गंगा जमुनी तहजीब शहर में कायम रहे। इसका ख्याल दोनों धर्मो के लोग करें। छोटी छोटी बातों को लेकर सोशल मीडिया पर किसी तरह का भड़काऊ पोस्ट करने से परहेज करें। नहीं तो आपकी गलती का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ेगा। अगर इस तरह के पोस्ट से यहां का माहौल बिगड़ता है तो आपको किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा। धरना प्रदर्शन या किसी तरह का विरोध प्रदर्शन के पूर्व लाइसेंस लेना आवयशक है। बिना लाइसेंस के इस तरह के प्रदर्शन पर कार्रवाई की जाएगी। छोटे छोटे मुद्दे को बड़ा बना दिया जाता है। इससे बचने का प्रयास करें। आप किसी तरह की सूचना हो तुरंत पुलिस को दें।

मौके पर एसडीओ कुमार अनुराग, डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी , हुमायू अख्तर तारिक, गुड्डू खा, कुंदन, अमरकांत भारती, धीरज कुमार, शशिकांत टोनी,  रिक्की कुमार, सज्जन कुमार, अकबर अली, रॉकी, थानाध्यक्ष संतोष कुमार, मुन्ना कुमार, मो मुश्ताक अहमद, सुबोध कुमार मौजूद थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News