BIHAR NEWS : दो बच्चों के पिता ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : दो बच्चों के पिता ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग का अपहरण कर कई दिनों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता के पिता ने मंगलवार की देर शाम महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो जुलाई को हनुमानगढ का युवक विकास कुमार अपने फूफा रामबालक प्रसाद के घर आया। इसके बाद बगल की नाबालिग 14 वर्षीय छात्रा को अपनी बुआ बेवी देवी के सहयोग से मोटरसाइकिल से लेकर फरार हो गया। पीड़िता के अनुसार फतेहपुर मोड़ के बाद उसे पता नहीं है कि उसे कहां ले जाया गया। इस दौरान दो जुलाई से पांच जुलाई तक उसे बेहोशी की दवा देकर उसका यौन शोषण किया गया। पांच जुलाई को उसे मोटरसाइकिल से घर के पास उतार कर आरोपित फरार हो गए। पुनः छह जुलाई को जबरन ले जाने के लिए आया। लेकिन ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा। इस क्रम में उसने बेहोश होने का नाटक किया और उसके साथ रहे अन्य साथी उसे लेकर फरार हो गए।

पीड़िता के पिता के बयान पर महिला थाने में पोक्सो एक्ट के तहत विकास कुमार व बेवी देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने मामले की जांच आरंभ की है। बता दें आरोपी युवक दो बच्चों का पिता है। वह बाजार में पानी पूरी बेचने का धंधा करता है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News