Supaul News : दो बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर में युवक की मौत, एक की हालत नाजुक

Supaul News : दो बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर में युवक की मौत, एक की हालत नाजुक

SUPAUL : जिले के जदिया थाना अन्तर्गत पांडेयपट्टी में एक अपाची और ग्लैमर के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. इस टक्कर में  एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति को बेहतर इलाज़ के लिए सुपौल सदर अस्पताल ले जाया गया है. जख्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पांडेयपट्टी स्थित NH 327 E पर अपाची और ग्लैमर के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई. 

टक्कर इतनी जोरदार थी की ग्लैमर पर सवार पंकज कुमार रजक की मौत मौके पर हो गई. वहीं दूसरी तरफ अपाची चला रहा मुकेश कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पंकज कुमार रजक चरैया वार्ड नं-8, थाना भरगमा अररिया के रहने वाला बताया जा रहा है, जो किसी काम से जदिया जा रहा रहा था. वहीं मुकेश कुमार यादव कोरियापट्टी खूंट ,वार्ड नं 05 थाना जदिया सुपौल का रहने वाला है और वह घरेलू काम से रानीगंज की ओर जा रहा था. 

घटना की जानकारी पाकर आस पास के ग्रामीणों में सन्नाटा छा गया. वहीं घटना की सूचना पाकर जादिया पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए   सुपौल भेज दिया गया. इस मामले में थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा की घटना की जांच की जा रही हैं. शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News