बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिवसीय दौरे पर गया पहुंचे उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा जातीय जनगणना पीएम और सीएम के बीच की बात

दो दिवसीय दौरे पर गया पहुंचे उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा जातीय जनगणना पीएम और सीएम के बीच की बात

GAYA : अपने दो दिवसीय गया दौरा पर पहुचे बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आज  जातीय जनगणना पर कहा कि सीएम साहब ने पीएम साहब को पत्र लिखा है। यह मामला पीएम साहब और सीएम साहब के बीच है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अलग अलग दल है तो बहुत मुद्दों पर अलग अलग राय होती है। वे आज बोधगया के एक होटल में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह के वयान पर कहा कि यह कोई बड़ी बात नही है। हमारा गठबंधन बिहार में है। जेडीयू पहले भी गुजरात मे अलग होकर लड़ी है। यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि किस पार्टी से कहां गठबंधन होगा और कौन कहाँ चुनाव लड़ेगी। 

शाहनवाज हुसैन गया जिला के प्रभारी मंत्री भी हैं। उन्होंने कहा कि गया में खादी मॉल का निर्माण हो रहा है जो न सिर्फ स्थानीय लोगों को बल्कि विदेश से आने वाले पर्यटकों को भी आकर्षित करेगा। उन्होंने बताया कि गया में डोभी के पास सबल बीघा गांव में इंडस्ट्रियल पार्क विकसित की जा रही है जो न सिर्फ बिहार के लिए बल्कि पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण है। 

उन्होंने बिहार और गया में किये जा रहे विकास कार्यों की चर्चा करते हुए एक बार फिर दुहराया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार पूरे पांच वर्षों का अपना कार्यकाल पूरा करेगी। संवाददाता सम्मेलन में गया के जेडीयू सांसद विजय मांझी,पूर्व मंत्री डॉ प्रेम कुमार,बाराचट्टी एमएलए ज्योति मांझी भी मौजूद थे। हुसैन यहां आयोजित चैंबर ऑफ कॉमर्स तथा होटल एसोसिएशन ऑफ बोधगया द्वारा आयोजित बैठक में भी शिरकत किया।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News