ट्रांसफॉर्मर के विवाद में दो गुटों में हुई जमकर गोलीबारी, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

 ट्रांसफॉर्मर के विवाद में दो गुटों में हुई जमकर गोलीबारी, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

AURANGABAD : औरंगाबाद में आपसी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में दो दर्जन से ज्यादा लोग  घायल हो गए हैं. इनमें आठ की हालत गम्भीर बताई जा रही है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के आंछा गाँव की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार आज अहले सुबह दाउदनगर थाना क्षेत्र के आंछा गाँव मे दो गुटों के बीच गोली बारी होने लगी. जिसमें दो दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हो गये है. जब कि आठ की हालत गम्भीर बताई जा रही  है. ग्रामीणों के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच यह विवाद कई दिनों से चल रहा था. जिसकी सूचना दाउदनगर थाना को भी दी गयी थी. 

लेकिन पुलिसिया लापरवाही के कारण आज  इतनी बड़ी घटना हो गई. अगर समय रहते इस विवाद पर पुलिस प्रसासन के द्वारा अमल किया जाता तो आज इस घटना को टाला जा सकता था. आज भी स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना दी गयी. पुलिस मौके पर पहुँच भी गयी. 

लेकिन मुकदर्शक बन कर तमाशा देखती रह गईं. जब कुछ पत्रकारों के द्वारा इस घटना की सूचना जिला के आला अधिकारियो को दिया गया. उसके बाद जिला से कई अला अधिकारी मौके पर पहुंचे. अब पूरा गाँव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. वही एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि यह विवाद ट्रांसफार्मर को लेकर हुआ है. जिसमे कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. जब गोलीबारी होने की बात पूछी गईं तो उन्होंने कुछ भी बताने से परहेज किया और कहा की यह जाँच का विषय है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News