एक रात में दो ज्वेलरी दुकानों का टूटा ताला, 8 लाख के सोने-चांदी के जेवरातों की चोरी

एक रात में दो ज्वेलरी दुकानों का टूटा ताला, 8 लाख के सोने-चांदी के जेवरातों की चोरी

गया : जिले में इन दिनों अपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। आए दिन कोई ना कोई घटना घट रही है। अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बीती देर रात्रि जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा मोहल्ला के समीप दो ज्वेलरी दुकानों से चोरों ने लगभग 8 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के जेवरातओं की चोरी कर ली।

इस संबंध में पीड़ित दुकानदार अमित कुमार ने बताया कि भुसुंडा मोहल्ला में विगत 1 साल से रुद्र जेवलर्स नाम से अपनी दुकान खोले हुए हैं। आज अहले सुबह फोन पर जानकारी मिली कि आपके दुकान का शटर टूटा हुआ है। जिसके बाद दुकान पर पहुंचे तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। लगभग ढाई से 3 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात की चोरी हुई है। इस संबंध में थाना को सूचना दिए है। मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की है। पुलिस द्वारा डॉग स्क्वायड लाया गया था। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

वहीं पीड़ित मां जेवेलर्स के दुकान मालिक भोला वर्मा ने बताया कि आज आले सुबह अनजान नंबर से फोन आया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। जब यहां आए और अंदर गए तो देखें कि लगभग 5 लाख रुपये मूल्य के सोने- चांदी के जेवरात की चोरी हुई है। हमारे बगल के एक दुकानदार के यहां भी चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि स्थानीय थाना को घटना की सूचना दे दी गई है।

नवादा में भी ज्वेलरी दुकान में चोरी

बिहार में ज्वेलरी दुकान चोरों के निशाने पर हैं, बीते दो माह में 50 के करीब मामले ऐसे आए हैं, जिनमें ज्वेलरी दुकानों में चोरों ने सेंधमारी की है। बीती रात को ही नवादा के एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना सामने आई है। यहां चोरों ने दुकान शटर तोड़कर लगभग चार लाख रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। चौंकानेवाली बात यह है कि गया की तरह यहां भी चोरी की घटना मुफसिल थाना क्षेत्र में ही हुई है। 


Find Us on Facebook

Trending News