दो लाख लेने के बाद भी प्रसुता को अस्पताल से निकाला, नतीजा...

दो लाख लेने के बाद भी प्रसुता को अस्पताल से निकाला, नतीजा...

 बेगूसराय। जिलें में डॉक्टर की लापरवाही के कारण प्रसुता की मौत हो गई। जिसके बाद मौत से नाराज परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक में जमकर हंगामा किया है। साथ ही शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।  घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित एनएच 31 की समीप की है। मृत महिला की पहचान चेरिया बरियारपुर क्षेत्र के बसहि निवासी गौरव कुमार की पत्नी कोमल कुमारी के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि 16 जनवरी को रात में प्रसव के लिए माईरा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। भर्ती कराने के बाद लगातार डॉक्टरों के द्वारा पैसा का डिमांड किया गया किसी तरह पैसा जुटा कर दिए। बच्चे के होने के बाद डॉक्टरों के द्वारा सही ढंग से नहीं देखा जा रहा था। इसको लेकर कई बार डॉक्टर से शिकायत करने के बावजूद भी महिला मरीज को नहीं देखा जा रहा था। बार-बार रुपये का ही डिमांड किया जा रहा था।

दो लाख जमा करने के बाद भी आईसीयू से निकाला

 परिजनों ने आरोप लगाया कि फिर भी कर्ज लेकर दो लाख से अधिक रुपए लिया। इसके बावजूद भी सही ढंग से महिला को इलाज नहीं किया। आज जबरन आईसीयू से महिला को  निकाल दिया गया। जिसके कारण महिला की मौत हो गई। इस मौत से नाराज परिजनों ने जमकर अस्पताल में हंगामा किया। बाद में परिजनों ने फिर सुभाष चौक स्थित एनएच 31 को जाम कर के अस्पताल के खिलाफ जमकर हंगामा किया। फिलहाल नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News