बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली से पहले अटल पथ पूरी तरह से हो जाएगा चालू, बोले नितिन नवीन - सभी पुराने पेडिंग कार्य का जल्द कराएंगे पूरा

होली से पहले अटल पथ पूरी तरह से हो जाएगा चालू, बोले नितिन नवीन - सभी पुराने पेडिंग कार्य का जल्द कराएंगे पूरा

पटना : बिहार विधानसभा का सत्र शुरू है। लगातार इसकी शुरुआत हंगामे से हो रही है।  इसीक्रम में पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन से अबतक पुल चाहे कोइलवर का हो या अन्य जगहों पर भी अबतक कार्य पूरे नहीं हुए हैं पूछा गया तो उन्होंने ने जवाब दिया कि 22 मार्च से शुरू हो जाएगा। पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि आर ब्लॉक का या फिर छोटी मोटी का जबतक मैं खुद जाकर कार्य समीक्षा कर नहीं संतुष्ट हो जाऊंगा तबतक कुछ नहीं बता सकता। इसपर वही जो छोटेमोटे काम बचे हुए और जो परेशानी हो रही है उससे जल्द ही निजात दिलायी जाएगी।

पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि विभाग की जिम्मेदारी संभालने के बाद सभी अधूरे कार्य की समीक्षा की गई है। जिसमें जो भी पेंडिंग कार्य है, उन्हे जल्द पूरा कराने का लक्ष्य रखा गया है। नितिन नवीन ने कहा मीठापुर पुल को भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोईलवर पुल की क्या स्थिति है, इसके बारे में स्थल निरीक्षण के बाद ही कह पाउंगा कि वह कब तक पूरा हो सकेगा।

पटना में जगह जगह हर घर नल जल के कारण रास्ते को खोदने के बाद अधूरा छोड़ा जाने को लेकर पूछे जाने पर उन्होने कहा कि यह काम एलएंडटी को करना है, जिसके लिए मैने नगर प्रशासन मंत्री से बात की है। इस संबंध में बैठक कर इसमें सुधार करा दिया जाएगा। 



Suggested News