खगड़िया में दो मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

खगड़िया में दो मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

KHAGARIA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने गोगरी थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर पंचायत के शिसवा गांव से दो मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी अलग-अलग स्थानों से हुई है. 

उनके पास से तीन देशी कट्टा व चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की दोनों मोस्टवांटेड अपराधी हत्या, लूट, छिनतई और आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहे थे. दोनों मोस्टवांटेड अपराधी शराब के नशें में धुत्त थे. एक अपराधी जवाहर यादव को ग्रामीणों ने जमकर पिटाई किया. उसके बाद गोगरी पुलिस को सौंप दिया. घटना गोगरी थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर पंचायत के शिसवा गांव का बताया जा रहा है. 

बताते चलें की जिले में अपराधी लूट, हत्या और डकैती की घटना की अंजाम दे रहे हैं. जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. ऐसी घटनाओं की वजह से लोग पुलिस की गश्ती पर सवाल उठा रहे हैं. जबकि राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई बार अधिकारीयों के साथ बैठक कर इसपर अंकुश लगाने का निर्देश दे चुके हैं. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News