EC की सख्ती के बाद भी नहीं मान रहें नेता, बसपा नेता ने कहा-राज बब्बर को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

EC की सख्ती के बाद भी नहीं मान रहें नेता, बसपा नेता ने कहा-राज बब्बर को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

NEWS4NATION DESK : चुनाव आयोग की सख्ती और कार्रवाई किये जाने के बावजदू नेताओं की बदजुबानी जारी है। हद तो यह हो गई है कि चुनाव प्रचार के दौरान नेता विवादास्पद बयानवाजी के बाद अब गाली-गलौज भी किया जाने लगा है। 

यूपी के चार वरिष्ठ नेताओं पर आयोग द्वारा कार्रवाई किये जाने के बाद भी यहां के नेताओं पर इसका कोई खास असर पड़ता नहीं दिख रहा है। 

ताजा मामला फतेहपुर सीकरी से सामने आया है। जहां बसपा प्रत्याशी भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित अपने चुनावी प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बरको जूतों से मारने की कसम खाते नजर आ रहे हैं। 
 एक न्यूज एजेंसी द्वारा जारी किये गए वीडियो में वे सरेआम उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और फतेहपुर सीकरी प्रत्याशी राज बब्बर को अपशब्द कहते सुने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 15 अप्रैल यानी सोमवार का है। गुड्डू पंडित का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

इधर  इस मामले पर अभी राज बब्बर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है। मंगलवार शाम पांच बजे यहां पर प्रचार थम जाएगा। मतदान से ठीक पहले आए इस वीडियो ने फतेहपुर सीकरी की राजनीति को गरम कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News