मुफ्त में खीरा नहीं देने पर अपराधी ने सब्जी विक्रेता को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मुफ्त में खीरा नहीं देने पर अपराधी ने सब्जी विक्रेता को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने सब्जी विक्रेता को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर ढाला के समीप की है. मृतक की पहचान चकौर निवासी गंगा महतो के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि गंगा महतो ने हर दिन की तरह आज भी सब्जी का दुकान लगाया था. इसी दौरान अपराधी दीपांशु आया और उससे खीरा देने की मांग की. उसने जब खीरा नहीं दिया तो दिवांशु ने पिस्टल निकालकर उसे गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में गंगा महतो को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. 

लेकिन इलाज के अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताते चलें कि बेगूसराय में लगातार अपराधियों का तांडव जारी है. 28 जून को भी अपराधियों ने मां बेटे को घर में जाकर गोलियों से छलनी कर दिया था. 

इस घटना में बेटा का घटनास्थल पर ही मौत हो गया. जबकि मां अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. इस घटना में  पुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. सब्जी विक्रेता को गोली मारने की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण नगर थाना क्षेत्र के निगम चौक पर जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News