मम्मी को मत मारो पापा, बच्चे चिल्लाते रहे और चलती कार में मौत का खेल खेलते रहा सनकी आर्मी का जवान

मम्मी को मत मारो पापा, बच्चे चिल्लाते रहे और चलती कार में मौत का खेल खेलते रहा सनकी आर्मी का जवान

NEWS4NATION DESK : पटना के रानी तालाब के सैदाबाद होते हुए नई सड़क पर गहरी ऑरेंज कलर की बलेनो कार अपने तेज रफ्तार से पटना शहर की तरफ बढ़ी चली आ रही थी। कुछ देर पहले तक बच्चे अपने मम्मी पापा की गोद में उछल कूद रहे थे, तभी ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। 

डेंगू से पीड़ित आर्मी का जवान विष्णु शर्मा ने अपना लाइसेंसी पिस्टल निकाला और सबसे पहले अपनी साली पर चार गोलियां दाग दी। उछल कूद रहे बच्चे सन्न रह गए। वह चिल्ला उठे पापा मम्मी को मत मारो, लेकिन सनकी जवान कहां सुनने वाला था।

बच्चों के चिल्लाने का कोई असर उसपर नहीं हुआ और उसने चार गोलियां अपनी पत्नी को दाग दी। पत्नी दामिनी शर्मा को गोली मारने के बाद भी उसका खेल यहीं खत्म नहीं हुआ। कार चला रहे आर्मी जवान विष्णु शर्मा के चाचा ने उसे रोकने की कोशिश की तो जवान ने पिस्टल अपने चाचा तान दी। गोली चलने की आवाज सुनक खेतों में काम कर रहे लोग भी कार की तरफ दौड़ पड़े। लोगों ने आनन-फानन में बदहवास बच्चों को कार से निकाला। वहीं लोगों की ओर से आर्मी के जवान से पिस्टल छीनने की कोशिश की जाती तबतक विष्णु ने खुद को गोली मारकर अपने जीवन को भी समाप्त कर लिया।

जवान की करतूत से एक बार में 3 घरों की खुशियां उजर गई। बच्चे बेसहारा हो गए। परिवार वालों ने इसकी कल्पना तक न की थी कि जिसे दिखाने के लिए परिवार के लोग पटना ले जा रहे हैं वह इस तरह का काम करेगा, जिससे एक साथ तीन घरों की खुशियां उजड़ जाएंगी।

Find Us on Facebook

Trending News