दो सहेलियों ने आपस में रचाई शादी ,मां ने कहा मुझे बहू पसंद है

दो सहेलियों ने आपस में रचाई शादी ,मां ने कहा मुझे बहू पसंद है

DESK: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दो लड़कियों ने आपस में शादी कर ली और शादी के बाद अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गए. जहां से उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. सुप्रीम कोर्ट से समलैंगिकता को वैध ठहराए जाने के बाद ऐसी शादियां बड़ी तादात में देखने को मिल रही हैं. 

बता दें कि  सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली कोमल ने  कानपुर की रहने वाली पूनम देवी से शादी  की है. शादी के तुरंत बाद दोनों लड़कियां सुरक्षा की गुहार के लिए सदर कोतवाली पहुंच गई. जहां से पुलिस ने दोनों लड़कियों को बैरंग वापस भेज दिया. 

पूनम देवी का कहना है कि आगे जो भी होगा वो देखा जाएगा. हम दोनों थाने में लिखा पढ़ी के लिए आए हैं कि हम दोनों को घरवालों से अब कोई मतलब नहीं है. हम दोस्त थे और साथ में काम करते थे. वहीं इस मामले में दूल्हे की मां मीना ने बताया की हमें यह रिश्ता मंजूर है. हम इन दोनों को अपने घर ले जाना चाहते हैं. जो होना था वो तो हो गया है अब हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. अगर दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं तो हमें  कोई दिक्कत नहीं है. 

वहीं दुल्हन कोमल ने बताया की यह मेरे पति हैं हम इनकी पत्नी हैं. फतेहपुर की युवती पत्नी की तरह सलवार-कुर्ता में, जबकि कानपुर की युवती पति की तरह पैंट-शर्ट में कोतवाली पहुंची थी.

Find Us on Facebook

Trending News