सुपौल में दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर, स्टेयरिंग में फंसा ड्राईवर, घंटों मशक्कत के बाद बची जान

सुपौल में दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर, स्टेयरिंग में फंसा ड्राईवर, घंटों मशक्कत के बाद बची जान

SUPAUL : बिहार के सुपौल जिले में ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर राष्ट्रीय राजमार्ग 57 स्थित गढ़िया गाँव के समीप हाईवे पर खड़ी ट्रक में पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर में दोनों ट्रक आपस मे फंस गए. 

वहीँ ट्रकों की टक्कर में चालक स्टेरिंग में फंस कर घंटों तड़पता रहा. जिसे दो घण्टे बाद पहुंची क्रेन की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. जिसे ग्रामीणों ने गम्भीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भपटियाही में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर होने पर चालक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

वहीँ हाईवे पर ट्रक की जोरदार टक्कर से घण्टो सड़क जाम रहा. ट्रक में ड्राइवर के फंसे होने की सूचना पर लोगों का भीड़ उमड़ पड़ा. वही दुर्घटना की सूचना पर भपटियाही थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. 

ग्रामीणों ने बताया की गढ़िया के समीप एन एच 57 पर गैस सिलिंडर लदी ट्रक खड़ी थी. इसी बीच सिमराही की ओर आ रही बांस लदी तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर में दोनों ट्रक आपस मे फंस गया. जिससे ट्रक ड्राइवर स्टेरिंग मे फंस कर तड़पता रहा. घायल ट्रक चालक असम का बताया जा रहा हैं. 

सुपौल से अल्ताफ राजा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News