बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को देखते ही डॉक्टर साहब का नशा हुआ काफूर, मीडियाकर्मियों के सामने भी हाथ-पैर जोड़े

पुलिस को देखते ही डॉक्टर साहब का नशा हुआ काफूर, मीडियाकर्मियों के सामने भी हाथ-पैर जोड़े

पटना : फोटो मत लीजिए अंकल...हमलोगों का जीवन बर्बाद हो जायेगा...करियर खत्म हो जायेगा। कैमरे से अपना मुंह छिपाता यह शख्स कुछ इस तरह से ही गुजारिश कर रहा है। मुंह छिपाता यह शख्स पेशे से डॉक्टर है। पटना के राजेश्वर हॉस्पीटल में कार्यरत् है। इसका नाम चंदन है। लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक डॉक्टर को मुंह छिपाने की क्या जरुरत आन पड़ी...आखिर इसने ऐसा क्या किया है जिसके कारण इसे अपना मुंह छिपाना पड़ रहा है। 


DOCTOR-ARRESTED-DUE-TO-DRINKING-ALCOHOL-IN-PATNA2.JPG

जी हां, इसने काम ही ऐसा किया है। बिहार में शराबबंदी के बावजूद डॉक्टर साहब अपने साले साहब के साथ पहले तो जमकर शराब पीते हैं, उसके बाद जब शराब का नशा चढ़ता है तो बीच सड़क पर हंगामा करने लगते हैं। हंगामे की खबर मिलते ही राजीव नगर थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंचती है तो दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाती है और ब्रेथ एनालाइजर मशीन से दोनों की जांच की जाती है। जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि होती है। 

DOCTOR-ARRESTED-DUE-TO-DRINKING-ALCOHOL-IN-PATNA3.JPG

पुलिस ने बताया कि राजेश्वर हॉस्पीटल में कार्यरत् रेसीडेंट मेडिकल ऑफिसर डॉ. चंदन राजीव नगर के रोड नंबर 21 स्थित अपने घर के समीप ही शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। उनके साथ उनका साला राहुल भी था। दोनों को गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।   

Suggested News