पूर्णिया के बहुचर्चित अस्पताल में डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी, 8 महीने पहले हुई थी शादी

पूर्णिया के बहुचर्चित अस्पताल में डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी, 8 महीने पहले हुई थी शादी

PURNEA : पूर्णिया स्थित बहुचर्चित निजी अस्पताल मैक्स सेवन में मंगलवार को एक चिकित्सक सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट सोमनाथ मुखर्जी की मौत हो गई. प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने एनेस्थेसिया और पोटेशियम क्लोराइड का डोज लेकर खुदकुशी की है. सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज, खजांची हाट के प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष मंडल समेत पुलिस बल मैक्स 7 अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई है. इसके अलावा फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. 

सदर एसडीपीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया एनेस्थीसिया और पोटेशियम क्लोराइड के इंजेक्शन लेने के कारण खुदकुशी कर मौत का मामला सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम के द्वारा भी जांच की जा रही है. डॉक्टर सोमनाथ कोलकाता के रहने वाले थे. उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई है. वो लोग पूर्णिया आ रहे हैं. परिजनों से बात करने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि डॉक्टर सोमनाथ मुखर्जी की मौत कैसे हुई. पुलिस के मुताबिक अगर मामला खुदकशी का है तो डॉक्टर ने खुदकुशी क्यों की, ये राज है. 

बताया जाता है कि 8 महीना पहले ही डॉक्टर सोमनाथ की शादी हुई थी. जांच में पता चला है कि सोमवार की शाम किसी से उनका हॉट टॉक हुआ था. वो कुछ पारिवारिक विवाद से भी गुजर रहे थे. जिस कारण वो डिप्रेशन में भी थे. खुदकुशी के पीछे यही कारण है या कुछ और इसके लिए डॉक्टर के मोबाइल के सीडीआर की भी जांच की जा रही है.

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News