बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AIIMS में पोस्टेड रहे डॉक्टर दंपती की सड़क हादसे में हुई मौत, तेल के टैंकर अंदर घुस गई कार, साथ में मौजूद चालक गंभीर

AIIMS में पोस्टेड रहे डॉक्टर दंपती की सड़क हादसे में हुई मौत, तेल के टैंकर अंदर घुस गई कार, साथ में मौजूद चालक गंभीर

GAYA :  गया जिले में बीती रात धनबाद से औरंगाबाद जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत (Husband and Wife Died in Road Accident in Gaya) हो गई। दोनों पेशे से डॉक्टर बताए गए हैं।  वहीं उनकी गाड़ी चला रहे ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा जिले के शेरघाटी थाना अंतर्गत गोपालपुर स्थित एनएच -2 पर हुआ. जब डॉक्टर दंपती की कार सामने जा रही तेल के टैंकर में घुस गई। जिसमें दोनों की मौत हो गई। मृत डॉक्टर दंपती की पहचान डॉक्टर शिव नारायण ओझा और उनकी पत्नी डॉक्टर रेणुका शर्मा के रूप में की गई है, जो वर्तमान में धनबाद के बैंक मोड़ अशोक नगर मोहल्ले में रहते थे

कार के उड़ गए परखच्चे

मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर दंपति की तेज रफ्तार वैगनआर मारूति कार अचानक अनियंत्रित होकर, धीमी गति से जा रही तेल टैंकर से पीछे से जबरदस्त तरीके से टकरा गई. घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. हादासे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने डॉक्टर दंपति और चालक को वाहन से निकालकर, अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने रेणुका शर्मा की मौत की पुष्टि कर दी, जबकि मृतका के पति और चालक को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Magadh Medical College Hospital) गया रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही डॉक्टर की भी मौत हो गई. वहीं ड्राइवर का इलाज चल रहा है. उसकी पहचान भरत पांडे की रूप में की गई. 


अपने गांव जा रहे थे डॉक्टर दंपती

अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डा. उदय कुमार ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए डाक्टर और उनके चालक को मगध मेडिकल काॅलेज गया रेफर कर दिया। चालक भरत पांडेय ने बताया कि अशोक नगर, बैंक मोड़, धनबाद के रहनेवाले डाक्टर दंपति पैतृक गांव औरंगाबाद जा रहे थे।

धनबाद एम्स से रिटायर हुए थे दोनों

बताया जा रहा है कि डा. रेणुका शर्मा और डा. शिवशरण ओझा धनबाद के एम्स अस्पताल में पोस्टेड थे और वहीं से रिटायर हुए थे। इधर हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन गया के शेर घाटी के लिए रवाना हो चुके हैं. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

Suggested News