रिश्ते शर्मसार: दोस्त से संबंध नहीं बनाने पर डॉक्टर पति ने ब्लेड से किया घायल, लगाए कई गंभीर आरोप

रिश्ते शर्मसार: दोस्त से संबंध नहीं बनाने पर डॉक्टर पति ने ब्लेड से किया घायल, लगाए कई गंभीर आरोप

नालंदा. जिले में पति और पत्नी के बीच रश्ते का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दोस्त से संबंध नहीं बनने पर एक डॉक्टर पति ने अपनी ही पत्नी को ब्लेड से घायल कर दिया. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

महिला का आरोप है कि पति दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर समाज में बदनाम कर मुझसे छुटकारा पाना चाहता है. साथ ही महिला का कहना है कि पति के एक युवती से नाजायज संबंध हैं. इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से थाना में केस दर्ज करवाया गया है. आरोपी गया जिले के सरकारी अस्पताल में पदास्थापित है.

पत्नी ने बताया कि हमारी शादी 2006 में हुई. कुछ साल गृहस्थी ठीक चली. शादी के बाद पति डॉक्टर बन गए. इसके बाद से उनका व्यवहार बदल गया. वो अपने परिवार की रजामंदी से दूसरी शादी करना चाहते हैं. साथ ही महिला अपने पति घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है. 

वहीं पुलिस का कहना है कि महिला के बयान पर केस दर्ज किया गया है. महिला के ससुर ने भी मारपीट का केस किया है. प्रारंभिक जांच से प्रतीत होता है कि डॉक्टर बनने के बाद पति दूसरी शादी करना चाहता है. जांच के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News