होली से पहले डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, सकते में पुलिस

होली से पहले डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, सकते में पुलिस

सहरसा : जिले में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि कानून को धत्ता बताते हुए अपराधी सरेआम हत्या की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सदर थाना इलाके की है. जहां अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम दंत चिकित्सक डॉ किशोर कुमार भास्कर उर्फ आलोक की उनके कार में ही गोली मार कर हत्या कर दी. 

बताया जाता है कि डॉ किशोर कुमार भास्कर बैजनाथपुर के खजूरी गांव के रहने वाले थे. मंगलवार की शाम वह अपनी कार में सवार होकर अपने ससुराल कटिहार के कुमरी गांव जा रहे थे. तभी अज्ञात अपराधियों ने बैजनाथपट्टी एवं रणक्षेत्र के बीच गोली मार कर हत्या कर दी. कार बीच सड़क पर काफी देर तक रूकी देख लोगों को शक हुआ, जब लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो पाया की एक व्यक्ति कार के स्टेयरिंग पर औंधे मुंह लुढका हुआ है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले  की सूचना पुलिस को दी. 

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया. तो वहीं हत्या में प्रयुक्त हथियार भी पिछली सीट पर ही गिरी हुई पाई गई. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. डॉ किशोर कुमार भास्कर संत नगर में ही कई सालों से रह रहे थे. 10 मार्च को उनके 11 महीने के एकलौते बेटे की मौत बीमारी से हो गई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी मायके चली गई थी. मंगलवार को वे भी अपनी पत्नी से मिलने ससुराल जा रहे थे.  


Find Us on Facebook

Trending News