बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाय में जहर मिलाकर डॉक्टर को पिलाया, इलाज के दौरान मौत

चाय में जहर मिलाकर डॉक्टर को पिलाया, इलाज के दौरान मौत

EAST CHAMPARAN : पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मुरली गांव में डॉक्टर की जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. घटना की सूचना मिलते ही संग्रामपुर पुलिस ने मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया. 

मृत डॉक्टर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद के पंचायती में बुलाकर डॉक्टर की हत्या जहर देकर कर दी गई. मृतक की पहचान धुरी यादव (30 वर्ष) के रूप में की गई है. बताया जाता है कि धुरी यादव गांव में ही रहकर लोगों का इलाज करता था. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृत धुरी यादव ने अरेराज में एक कट्ठा जमीन ख़रीदा था. जिसको लेकर विवाद चल रहा था.

तभी मंगलवार को धुरी यादव को फोन कर विवादित जमीन पर पंचायती के लिए बुलाया गया. जहां चाय में उसे जहर दे दिया गया. जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया. उसे बेहोश देखकर अगल बगल के लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही संग्रामपुर पुलिस ने मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Suggested News