बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में डॉक्टर निकला सेक्स रैकेट का सरगना, पुलिस ने चार महिलाओं के साथ किया गिरफ्तार

नालंदा में डॉक्टर निकला सेक्स रैकेट का सरगना, पुलिस ने चार महिलाओं के साथ किया गिरफ्तार

NALANDA : बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मोहल्ला में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. देह व्यापार में लिप्त चार महिलाओं को मुक्त कराया गया है. जबकि संचालक सह मकान मालिक डॉ उमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की. 

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. मकान के दूसरे तल्ले पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. वहां से मिले आपत्तिजनक सामानों को जब्त कर लिया गया है. मकान मालिक ही इस धंधे का संचालक है. वह खुद को मेडिकल रिप्रजेंटेटिव व मेडिकल सप्लायर बताता है. अलग-अलग स्थानों की चार महिलाओं को मुक्त कराया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. मकान के दूसरे तल्ले को सील कर दिया गया है. 

वहीँ पुलिस के इस कार्रवाई से आसपास के मोहल्ले वासी चिकित्सक की करतूत पर दंग रह गए. वहीं पुलिस को भी दोषी मान रहे हैं लोगों का कहना है कि स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई थी. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. जब वरीय अधिकारी को इसकी सूचना दी गई तो आनन-फानन में छापेमारी की गई. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News