कहीं लव अफेयर में तो नहीं गई पटना वाली मैडम की जान, पुलिस ने कहा- किसी लड़के के साथ पार्लर से निकली थी डॉक्टर की बीवी रिमझिम

कहीं लव अफेयर में तो नहीं गई पटना वाली मैडम की जान, पुलिस ने कहा- किसी लड़के के साथ पार्लर से निकली थी डॉक्टर की बीवी रिमझिम

पटना. राजधानी पटना के नौबतपुर में डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी व पार्लर संचालक रिमझिम चतुर्वेदी के मर्डर मामले में अब पुलिस की जांच आपसी रंजिश और लव अफेयर समेत कई अन्य बदुओं पर टिकी है. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि डॉक्टर की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के पटना में कई तरह के बिजनेस व्यापार भी थे. बालू गिट्टी, मार्बल, सहित ब्यूटीशियन की ट्रेनिंग सेंटर भी रिमझिम चलाती थी. हालांकि रिमझिम का मर्डर पटना से ले जाकर नौबतपुर में क्यों और किसने की, इसका 24 घंटे बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं हो सका है.

पटना पुलिस रिमझिम के दोनों मोबाइल का सीडीआर खंगालने में जुटी है. परिजनों के किसी पर आरोप न लगाने से पुलिस प्राथमिक तौर पर इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है. पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी है कि आखिर रिमझिम के मर्डर और दोनों फोन गायब के बीच क्या कड़ी है. अनुमान है कि विश्वास में लेने के बाद बेरहमी से रिमझिम का कत्ल की गयी है. पुलिस के छानबीन में अब यह बात सामने आई है कि रिमझिम बोरिंग रोड स्थित अपने पार्लर से मंगलवार की शाम 4 बजे किसी लड़के के साथ में निकली थी. रिमझिम की स्टाफ राधा व छोटी ने कहा कि मैडम की बचपन की दोस्त ब्यूटी जो दिल्ली से पटना मौसी के यहां शादी में आयी हुई है और शाम के 6 बजे यहां डिनर पर आ रही है. रिमझिम ने 6 बजे घर आकर ब्यूटी के साथ ही डिनर करने की बात कही थी.


5 बजे फोन कर उन्होंने रेसिपी को जानकारी भी दी थी. इसके बाद से दोनों मोबाइल स्विच ऑफ हो गये. बोरिंग रोड स्थित फ्लैट में रिमझिम अपने एकलौता पुत्र देवश्रील कौशिक और एक दाई के साथ रहती थी. रिमझिम के पति विश्वजीत चतुर्वेदी UP के गाजीपुर का निवासी है और वह गाजीपुर में ही क्लीनिक चलाता है. पति विश्वजीत कभी-कभार पटना आते है. मंगलवार को वह गाजीपुर में थे.

वहीं, फुलवारीशरीफ एएसपी मनीष कुमार ने कहा कि मोबाइल मिलने के बाद पूरी राज खुलेगा. शुरू में मुंह से खून निकलने से लगा कि मुंह में गोली लगी है. पर बाद में पता चला कि कनपटी और पेट में गोली मारी गयी है. नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक की माने तो जल्द ही रिमझिम के हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे. महिला बोरिंग रोड स्थित अपने ब्यूटीपार्लर से मंगलवार की शाम 4 बजे किसी लड़के के साथ में निकली थी. पुलिस इस मामले में लव अफेयर के एंगल पर आगे बढ़ रही है.

Find Us on Facebook

Trending News