बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : अपराधियों ने चिकित्सक से मांगी रंगदारी, दहशत में परिवार

BIG BREAKING : अपराधियों ने चिकित्सक से मांगी रंगदारी, दहशत में परिवार

MOTIHARI : मोतिहारी में एक प्रसिद्ध चिकित्सक से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की तुरकौलिया के प्रसिद्ध चिकित्सक से अपराधियो ने रंगदारी की मांग की है. अपराधियों ने चिकित्सक डॉ. एच. एल. सिंह से तीन लाख की रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर गोली से मारने की धमकी दी है. रंगदारी मांगने से चिकित्सक का परिवार दहशत में है. चिकित्सक ने आवेदन देकर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. तुरकौलिया पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

उधर सोमवार की रात भी चोरों ने पटना के नौबतपुर में अंचल कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर वाले कमरे का ताला तोड़कर सात कंप्यूटर,प्रिंटर,स्कैनर,कैमरा सहित अन्य सामान चुरा कर फरार हो गये. DODOCTOR ताज्जुब की बात यह है कि नौबतपुर अंचल गार्ड और रात्रि प्रहरी के रूप में तैनात चौकीदार सहित प्रखंड परिसर के आवास में रह रहे कर्मियों को चोरी की घटना की भनक तक नहीं लगी. इस संबंध में अंचलाधिकारी ने नौबतपुर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

पुलिस मामले की जांच कर रही है. चोरी की इस घटना का अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है. बता दे कि प्रखंड और अंचल कार्यालय में चोरी की यह कोई पहली घटना नही है. अब तक इन स्थानों पर करीब एक दर्जन बार चोरी की घटनाएं हुई है. घटना के संबंध में नौबतपुर सीओ ने बताया कि अंचल कार्यालय में 1 हवलदार और 4 सिपाही की तैनाती है. 

गतिविधियों पर निगरानी के लिए आरटीपीएस कक्ष में सीसीटीवी कैमरा लगा है. चोरों की गतिविधियां कैमरे में कैद हो जाती. लेकिन महीनों से कैमरा खराब पड़ा है. इसे बनाने की दिशा में किसी ने ध्यान नहीं दिया.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News