बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से डॉक्टर के बेटे का अपहरण, 50 लाख फिरौती की मांग, पुलिस महकमे में हड़कंप

पटना से डॉक्टर के बेटे का अपहरण, 50 लाख फिरौती की मांग, पुलिस महकमे में हड़कंप

पटना: राजधानी पटना के रूपसपुर के अपर्णा बैंक कॉलोनी में रहने वाले होम्योपैथिक डॉक्टर शशिभूषण प्रसाद के 15 वर्षीय बेटे शिवम का अपहरण गुरुवार की शाम को कर लिया गया. जिसके बाद शुक्रवार को अपहरणकर्ताओं ने शिवम के ही फोन से डॉक्टर पिता को फोन कर 50 लाख रूपये फिरौती की मांग की और ये मामला पुलिस में न ले जाने की भी धमकी दी. फिरौती की मांग के बाद डॉक्टर ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया।

जब तक फिरौती के लिए फोन कॉल नहीं आया था तब तक इसे पुलिस किडनैपिंग नहीं मान रही थी. पर 50 लाख रूपये फिरौती की मांग की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पटना एसएसपी मनु महाराज खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. 

ट्यूशन पढ़ने गया शिवम नहीं लौटा 

हर रोज की तरह गुरुवार को भी शिवम दानापुर के बीबीगंज के एक ट्यूशन सेंटर में ट्यूशन पढ़ने गया था. पर जब देर रात तक लौट कर नहीं आया तो परिजन परेशान होने लगे. कोचिंग जा कर पता किया तो पता चला की क्लास खत्म होने के बाद शिवम चला गया था. काफी खोजबीन करने के बाद परिजनों ने रूपसपुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. पर शुक्रवार को फिरौती की मांग और धमकी के बाद परिजन परेशान हो गए हैं. 

खगौल में मिला लास्ट लोकेशन 

पुलिस को प्रथमदृष्या जानकारी मिली कि शिवम को अपहरणकर्ता कोथावां गांव ले गए थे. पर पुलिस के वहां पहुँचने से पहले सभी फरार हो गए. अपहरित शिवम का फोन भी बंद आ रहा है. उसके फोन का लास्ट लोकेशन खगौल मिला है.  

Suggested News