बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में निजी नर्सिंग होम में अनोखा कारनामा, महिला मरीज के शव को ऑपरेशन टेबल पर छोड़कर भागे डॉक्टर और कर्मी

छपरा में निजी नर्सिंग होम में अनोखा कारनामा, महिला मरीज के शव को ऑपरेशन टेबल पर छोड़कर भागे डॉक्टर और कर्मी

CHAPRA : जिले के निजी नर्सिंग होम में फिर आज एक महिला मरीज की मौत हो गई। बताया जा रहा है की ऑपरेशन के दौरान ही महिला की मौत हो गयी। इसके बाद महिला के बच्चेदानी का ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक और स्टाफ नर्सिंग होम छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

मामला परसा थाना क्षेत्र के आरोग्य सेवा सदन नामक निजी नर्सिंग होम का है जहाँ डेरनी थाना क्षेत्र के खिड़कियां गाँव निवासी सुनील राय की 28 वर्षीय पत्नी उषा देवी के बच्चेदानी का ऑपरेशन करने के लिए परिजन पहुंचे थे। जिनका ऑपरेशन देर रात किया गया। लेकिन महिला की मौत ऑपरेशन टेबल पर ही हो गई। 

महिला की मौत के बाद नर्सिंग होम के सभी स्टाफ और ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक शव को टेबल पर ही छोड़ फरार हो गए। जब मरीज के परिजनों ने देखा कि सभी स्टाफ गायब हैं तो उन्हें शक हुआ और ऑपरेशन वाले कमरे में गए। जहाँ महिला मृत अवस्था मे पड़ी हुई थी। परिजनों ने परसा थाना को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

बता दें कि सारण जिला में फर्जी नर्सिंग होम की बाढ़ आई हुई है और जहाँ तहां दो तीन कमरे के मकान में अयोग्य और फर्जी डिग्रीधारी झोलाछाप चिकित्सक नर्सिंग होम खोल आम जनता की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। जिला स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोग आंखे मूंद पड़े हुए हैं और निरीह जनता बेमौत मारी जा रही है। समय रहते अगर युद्धस्तर पर इन नर्सिंग होम की जांच पड़ताल नही की गई तो सैकड़ो लोग इनके जाल में फंस असमय काल कलवित होते रहेंगे।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News