भीड़ से डॉग स्क्वायड ने हत्यारे को पकड़ा, भांजा ही निकला मामा का कातिल

भीड़ से डॉग स्क्वायड ने हत्यारे को पकड़ा, भांजा ही निकला मामा का कातिल

NALANDA : नालंदा पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से महज 24 घंटे के भीतर गैस एजेंसी संचालक के हत्यारे को गिरफ़्तार कर इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है. ग्रामीणों की भीड़ के बीच डॉग स्क्वायड ने एक बार नहीं बल्कि दो दो बार मृतक के भांजा के पास जाकर पुलिस की मदद की. शनिवार को दिनदहाड़े नगरनौसा थाना इलाके के सैदनपुर गांव गैस एजेंसी संचालक शंभू शरण की हत्या कर दी गयी थी.

भांजा ही निकला हत्यारा

हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिये रविवार को डॉग स्क्वायड की टीम को सैदनपुर गाँव में बुलाया गया था. जाँच के दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ मृतक के घर के समीप जमा हो गयी. खोजी कुत्ता ग्रामीणों के भीड़ के बीच मृतक के भांजे ज्ञानदेव शरण का हाथ मुँह में लिया. सुराग मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आयी और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गयी.

संपत्ति बना मौत का कारण

इधर पूछताछ के क्रम में मृतक के भांजे ज्ञानदेव शरण उर्फ टिंकू ने पुलिस को बताया कि गैस एजेंसी का सारा कार्यभार वह संभालता था. उसने बताया की अक्सर रुपए के लेनदेन को लेकर दोनो के बीच कहा सुनी होती थी. इन्ही सब कारणों से तंग आकर उसने चार लोगों के साथ मिलकर पहले गैस एजेंसी संचालक की बेरहमी से पिटाई की. उसके बाद गला घोंट कर हत्या कर दिया.

फरार आरोपी भी जल्द होगें गिरफ़्तार

डीएसपी मो. मुत्तफिक अहमद ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतक के भांजा सहित 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. तीन अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News