पुलिस से भी नहीं डरते! दारोगा से मांगी लाखों की रंगदारी, नहीं मिला तो बदमाशों ने उनके घर में मचाया उपद्रव

पुलिस से भी नहीं डरते! दारोगा से मांगी लाखों की रंगदारी, नहीं मिला तो बदमाशों ने उनके घर में मचाया उपद्रव

SAHARSA : बिहार में अपराधी अब लूटपाट और रंगदारी के लिए आम लोगों  को ही निशाना बनात थे। लेकिन अब उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि थाने के दारोगा से ही रंगदारी की मांग करने लगे हैं। जब रंगदारी की डिमांड नहीं पूरी हुई तो पुलिसकर्मी के घर में पत्थरबाजी  की गई।  

मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-31, अली रोड का है. जहां रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने सिवान में पदस्थापित दारोगा अमरेंद्र कुमार के घर पर हमला (Attacked on Inspector House In saharsa For Extortion) कर दिया गया. इस दौरान बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिए, हालांकि बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है।


पांच लाख मांगी थी रंगदारी

 पूरे मामले को लेकर दरोगा के पुत्र छोटु ने उसी मोहल्ले के मोहम्मद लाल मियां नाम के व्यक्ति पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। छोटु ने बताया कि बार-बार उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। जब पैसे नहीं देने पर घर खाली करने की धमकी दी गई। दारोगा का पुत्र और उसकी मां इसी घर पर रहती हैं, जबकि दारोगा अमरेंद्र कुमार सिवान में ड्यूटी करते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी में कैद लोगों की तस्वीर की पहचान कराने में जुटी हुई है, इसके बाद ही उन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी


Find Us on Facebook

Trending News