दूध सभी पीते है मैं तुम्हे शराब पिलाता हूं, दूध के कंटेनर को जब खोला तो चौंक गयी पुलिस

दूध सभी पीते है मैं तुम्हे शराब पिलाता हूं, दूध के कंटेनर को जब खोला तो चौंक गयी पुलिस

डेस्क...खबर बलिया से है जहां बलिया पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ सख्त रुख अपनाया तो अब उन्होंने अपने मोडस ओपेरंडी को ही बदल दिया है। इस बीच हल्दी पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है. जिनके पास से मिले दूध के कंटेनर से अवैध अंग्रेजी शराब मिली है. वहीं, रेवती पुलिस ने भी अवैध देसी शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा है. इनमें से एक महिला है. 

थाना हल्दी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दूध के कंटेनर में अंग्रेजी शराब रख सीमावर्ती राज्य बिहार ले जाई जा रही है. इस पर पुलिस ने नीरुपुर ढाला और गंगापुर रामगढ़ के पास से 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. दोनों अभियुक्त मोटरसाईकिल से दूध के लिए प्रयोग में आने वाले कन्टेनर में अंग्रेजी शराब की बोतल रखकर हल्दी होते हुए बिहार ले जाने की योजना पर काम कर रहे थे. इन्होंने यह भी बताया कि दोनों बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं. हल्दी पुलिस में दोनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वही, मुखबिर की सूचना पर रेवती पुलिस ने भी दो अभियुक्तों को कस्बा रेवती वार्ड नंबर-2 से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 90 लीटर मिलावटी शराब के साथ-साथ यूरिया, नमक, फिटकरी, नौशादर आदि पकड़ा है. पकड़े गए दो अभियुक्तों में से एक महिला भी है. दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्तों के पास से दो पल्सर मोटरसाईकिलों पर लदी 8 स्टील के दूध वाले कन्टेनर में से 91 बोतल रॉयल स्टैग व्हिस्की जब्त हुई. साथ ही 89 बोतल इसी ब्रांड की छोटी पैकिंग 375 एमएल भी सीज की गई. इन शराब तस्करों से दो देसी अवैध तमंचे और दो जिन्दा कारतूस मिले हैं. पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम देवरतन यादव और धनकिशोर यादव बताया है.


Find Us on Facebook

Trending News