दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा: जिप अध्यक्ष किरण देवी

दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा: जिप अध्यक्ष किरण देवी

अरवल... जिला परिषद एवं नगर परिषद के अधीन माध्यमिक और उच्च विद्यालय के शिक्षकों को वेतन भुगतान में 34 लाख से अधिक राशि की हेरा-फेरी करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों के संलिप्तता की जांच कर दोषी पाए जाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

अरवल जिला परिषद अध्यक्ष किरण राजेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि  शिक्षा विभाग में उजागर घोटाले पर पर्दाफाश कर उच्च अधिकारी से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि नगर परिषद और जिला परिषद के अधिनस्थ शिक्षकों वेतनमान आवंटन में गड़बड़ी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर दोषी पाए जाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


ये है मामला 

शिक्षा विभाग में माध्यमिक उच्च माध्यमिक के शिक्षकों में अंतर वेतन भुगतान के मामले में 34 लाख 21 हजार 992 रुपए की वित्तीय अनियमितता का मामला उजागर हुआ है। इससे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। यह मामला उस समय उजागर हुआ जब शिक्षा विभाग के अपर सचिव की ओर से वित्तीय अनियमितता के मामले में जिला शिक्षा पदाधिकारी से स्पष्टीकरण किया गया है। इसके बाद शिक्षा विभाग के सभ पदाधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News