प्रेमी के दोस्त ने धोखे से किया प्रेमिका का अपहरण, दुष्कर्म के बाद छीन लिए रूपये और गहने

प्रेमी के दोस्त ने धोखे से किया प्रेमिका का अपहरण, दुष्कर्म के बाद छीन लिए रूपये और गहने

DHANBAD : सेवानिवृत कोल अधिकारी की बेटी  और उसका दोस्त संकेत आज खुल कर मीडिया के सामने आए. उन्होंने बादल गौतम के खिलाफ खुल कर अपनी भड़ास निकाली और कहा कि हमें पुलिस और न्यायालय पर पूरा भरोसा है. हमें न्याय जरुर मिलेगा. 

बताते चलें कि पीड़िता अनुप्रिया ने बीते दिन बैंक मोड़ थाना में कोल कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने महिला का मेडिकल जांच और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया. 

अनुप्रिया ने बताया की  11 जुलाई को बादल गौतम ने धोखे से धोखा से अपहरण कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया. साथ ही गहने और पैसे भी ले लिए. वहीँ संकेत क्रिसनानी ने बताया कि प्रेमिका को लेने के लिए 11 जुलाई को मित्र बादल गौतम के साथ कोलकाता गया. लेकिन बादल गौतम ने हमलोगों के साथ धोखा किया और प्रेमिका का अपहरण कर ले गया. 

वही पीड़िता ने कहा कि बादल गौतम धोखे से पहले यूपी फिर दिल्ली और फिर बिहार के अलग अलग होटल में रखा. इस दौरान उसे शूटरो के निगरानी में रखा गया. उसे मारने की धमकी देकर बन्दूक के नोक पर यौन शोषण किया गया. साथ ही गहने और 25 लाख रुपये भी ले लिया. उसने कहा की अब हमें पुलिस और न्यायालय पर पूरा भरोसा है. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News