पटना में डबल मर्डर, अपराधियों ने बेरहमी से गला काटकर की हत्या

पटना में डबल मर्डर, अपराधियों ने बेरहमी से गला काटकर की हत्या

PATNA : पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस और कानून को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी हत्या और लूट की घटना को आराम के अंजाम दे रहे है। ताजा मामला जिले के अथमलगोला थाना के सरिस्तापुर गांव की है। जहां दो लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि अथमलगोला थाना क्षेत्र स्थित सरिस्तापुर गांव में आज दो लोगों की लाश एक खेत से बरामद हुई। मृतक की पहचान धांग गांव निवासी पेशे से किसान प्रकाश राय और उनके नौकर उमेश पंडित के रुप में हुई। दोनों की हत्या बड़े ही बेरहमी से गला काटकर की गई थी। 

बताया जा रहा है कि दोनों बीती रात अपने खलिहार में रखे फसल की रखवाली के लिए खलिहान में ही सोए थे। वहीं आज उनकी लाश सरिस्तापुर गांव के एक खेत से बरामद हुई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद दोनो लाशो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। मामले की तहकीकात की जा रही है। 

बाढ़ से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News