डबल मर्डर से दहला समस्तीपुर, आधे घंटे के अंदर दो युवकों को गोलियों से भूना

डबल मर्डर से दहला समस्तीपुर, आधे घंटे के अंदर दो युवकों को  गोलियों से भूना

SAMASTIPUR : प्रदेश में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो गए है। उन्हें कानून का कोई भय नहीं रह गया है। बुधवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने समस्तीपुर जिले में जमकर तांडव मचाया। दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अपराधियों लूट और हत्या की बड़ी घटना को अंजाम दिया। महज आधे घंटे के अंदर 2 युवकों की हुई हत्या से पूरा जिला दहल उठा। 

अपराधियों ने पहली घटना को जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के रूपौली गांव के नजदीक एनएच 28 पर अंजाम दिया। जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उसके बाइक को लेकर फरार हो गए। 

बताया जा रहा है कि घटना का शिकार हुए मंटु राय नामक युवक बाइक से बहन के लिए लड़का देख कर घर लौट रहा था। उसी दौरान  बाइक सवार तीन की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी और उसकी बाइक को लेकर फरार हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं दूसरी घटना को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर बाईपास के निकट अंजाम दिया। जहां हिंदू पुत्र संगठन और सनातन रक्तदान समूह के कार्यकर्ता दवा कारोबारी उज्जवल वर्णवाल को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
 
महज आधे घंटे के अंदर  दो-दो हत्याओं के बाद से पूरा जिला दहल उठा है। लोगों में भय और आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

Find Us on Facebook

Trending News