शादी के पांच साल बाद भी कम नहीं दहेज की भूख, बाइक-टीवी के लिए ससुराल वालों ने कर दी महिला की हत्या, शव भी किया गायब

शादी के पांच साल बाद भी कम नहीं दहेज की भूख, बाइक-टीवी के लिए ससुराल वालों ने कर दी महिला की हत्या, शव भी किया गायब

MOTIHARI : मोतिहारी में दहेज लोभियों ने दहेज में बाइक और टीवी नही मिलने पर नव विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब।नवविवाहिता की भाई की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है। घटना गोबिंदगंज थाना के कोहबरवा गांव की बतायी जा रही है। वहीं ससुराल वाले घर छोड़कर फरार बताए जा रहे है।

गोपालगंज जिला के माझागढ़ थाना के मनगुरहा गांव के बसंत सहनी ने गोबिंदगंज थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है। आवेदन में बताया है कि अपनी बहन की शादी 2016 में गोबिंदगंज थाना के कोहबरवा गांव के नयका टोला निवासी इंद्रजीत सहनी के पुत्र जितेश सहनी से हैसियत के हिसाब से दहेज व उपहार देकर शादी किया था ।शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष द्वारा दहेज में बाइक और टीवी की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जाता था ।जिसको लेकर कई बार समझौता भी हुआ था। इधर दुकान खोलने के लिए 50 हज़ार रुपया का डिमांड भी किया जा रहा था। लड़की पक्ष अपना आर्थिक स्थिति अच्छी नही होने के कारण वर पक्ष का डिमांड पूरा नही कर सके। जिसको लेकर ससुराल पक्ष द्वारा नवविवाहिता की खाना पीना बंद कर लगातार पडताडित किया जाता था। उसके बाद हत्या कर शव को गायब कर दिया गया।

नवविवाहिता के भाई ने गोबिंदगंज थाना में आवेदन देकर पति जितेश कुमार,अमरावती देवी,इंद्रजीत सहनी,मीना देवी,रीना देवी,राकेश सहनी सहित को दहेज के लिए बहन की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही गोबिंदगंज थाना पुलिस कोहबरवा पहुच कर जांच में जुट गई है ।

Find Us on Facebook

Trending News