दहेजलोभियों ने ली नवविवाहिता की जान, पति समेत 5 पर केस...जांच में जुटी पटना पुलिस

दहेजलोभियों ने ली नवविवाहिता की जान, पति समेत 5 पर केस...जांच में जुटी पटना पुलिस

PATNA: राजधानी पटना में दहेजलोभियों ने एक महिला की निर्मम हत्या कर दी। करीब डेढ साल पहले ही युवती की शादी हुई थी. लड़की के पिता ने राजधानी के दीघा थाने में ससुराल वालों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। दीघा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

राजधानी पटना के पटेल नगर के सुनील राय ने दीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी में कहा गया है कि उसने अपनी बेटी की शादी 15 जून 2021 को बंगाली राय के पुत्र संजीव उर्फ भोला से की थी. यह दीघा चौहटा का निवासी है. शादी में नगद पैसे और बुलेट के लिए पैसे दिए थे, लेकिन उसने घर बनाने में पैसा खर्च कर दिये. शादी के कुछ महीने बाद ही मेरी बेटी को पैसे के लिए तंग और मारपीट किया जाने लगा. वे लोग चार पहिया गाड़ी के लिए पैसे की मांग कर रहे थे. हम लोगों ने जब पैसा देने में असमर्थता जताई, फिर भी कुछ पैसे दिए. इसके बाद भी मेरी बेटी के ससुराल वाले लोग नहीं माने और बेटी की हत्या कर दी है. 25 तारीख की सुबह में फोन आया, इसके बाद हम लोग आनन-फानन में बेटी के ससुराल गए तो वहां हमारी लड़की की मृत्यु हो चुकी थी. साथ ही परिवार के लोग घर छोड़कर फरार थे.

दीघा थान दर्ज केस में कहा गया है कि बेटी के ससुराल वालों ने ही दहेज के लिए निर्मम हत्या की है. सुनील राय ने अपने दामाद संजीत कुमार,बंगाली राय ससुर, संगीता देवी ननद, रंजीत कुमार भैंसूर और कांति देवी सास  को अभियुक्त बनाया है. दीघा थाने की पुलिस केस दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है. 



Find Us on Facebook

Trending News