दहेज हत्या : नवविवाहिता को जहर खिलाकर मार डाला, लाश को बोरे में बांध नदी के किनारे फेंका

दहेज हत्या : नवविवाहिता को जहर खिलाकर मार डाला, लाश को बोरे में बांध नदी के किनारे फेंका

NAVGACHHIYA :  नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र के काजीकोरैया में बुधवार की रात ससुराल के लोगों ने मिलकर नवविवाहिता सीमा देवी को जहर खिलाकर मार डाला. नवविवाहिता की हत्या के बाद ससुराल वालों ने मिलकर हत्या के साक्ष्य को मिटाने के लिए महिला की लाश को बोरा में कसकर सिकिया गंगा धार के समीप बैगन भिंडी के खेत में फेंका हुआ मिला. घटना की सूचना मिलने पर मृतिका के मायका पक्ष के लोग खगड़िया के गोगरी जमालपुर से खरीक थाना आकर पुलिस को नव विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या की सूचना दी. खेत में लाश मिलने की सूचना पर खरीक पुलिस मौके पर पहुंचकर बोरा को खुलवाया तो उसमें एक महिला की लाश मिली. पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल में लाश का पोस्टमार्टम कराया.

नवविवाहिता का बड़ा भाई  खगड़िया गोगरी फतेहपुर निवासी आदित्य राज ने  बताया कि उसके बहनोई और ससुराल के लोगों ने मिलकर उसके नवविवाहिता बहन की जहर खिलाकर हत्या कर दी. पड़ोस के लोगों ने जब बुधवार की देर शाम जानकारी दी तो हम लोग खगरिया से भागे भागे देर रात खरीक थाना पहुंचे. पुलिस को घटना की सूचना दी जब हम लोग खरीक के काजीकोरैया स्थित बहनोई बैकू शर्मा के घर पहुंचा तो वहां से मेरी बहन की लाश गायब थी. घर पर कोई नहीं मिला. काफी खोजबीन के बाद गंगा धार के बगल में मेरी बहन की लाश बोरे में बंद खेत में फेंका हुआ मिला. 

इस संदर्भ में मृतका के भाई खगड़िया जिला के गोगरी जमालपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी आदित्य राज ने खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है जिसमें बहनोई बौकू शर्मा और ससुराल के अन्य लोगों को जहर खिलाकर नवविवाहिता की हत्या मामले मेंआरोपित किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि नवविवाहिता की लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया है इस संदर्भ में मृतका के भाई के बयान पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News