बाढ़ में जदयू के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफ़ा, फूंका युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष का पुतला

बाढ़ में जदयू के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफ़ा, फूंका युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष का पुतला

BARH : सत्तारूढ़ पार्टी जदयू (युवा) में जमीनी कार्यकर्ताओ की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा. कार्यकर्ताओं ने पार्टी के सांगठनिक चुनाव में जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी करते हुये खास वर्ग के लोगों को तवज्जों दिये जाने का आरोप लगाया.

उन्होंने आरोप लगाते हुए युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही नगर के वीर कुंवर सिंह चौराहा पर प्रदेश अध्यक्ष का पुतला जलाया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता मयंक राज, दीपक सिंह, गोलू सिंह, राजीव कुमार आदि ने आरोप लगाया की पार्टी नेतृत्व कुछ खास चापलूस टाइप और तलबा चाटने वाले लोगों को संगठन मे जगह दे रहा है. पार्टी संघर्ष करने वाले वैचारिक लोगों को नजरअंदाज कर रही है. जिसने सीने पर गोली खाकर और अपनी जमीन जायदाद गिरवी रखकर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया. ऐसे खास सामाजिक समूह को निशाना बनाते हुये संगठन से उन्हे बाहर करने की साजिश की जा रही है. 

प्रदेश नेतृत्व के इस भेदभावपूर्ण रवैये को देखते हुये दर्जनो की संख्या मे युवा जदयू के कार्यकर्ताओ ने जदयू के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओ ने विरोध में जमकर नारेबाजी किया और नेतृत्व को गुमराह करने वाले चमचों को सावधान रहने का चेतावनी भी दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News