बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में वर्चस्व को लेकर दर्जनों राउंड फायरिंग, दो महिलाएं घायल,अस्पताल में भर्ती

मुंगेर में वर्चस्व को लेकर दर्जनों राउंड फायरिंग, दो महिलाएं घायल,अस्पताल में भर्ती

मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कटारिया में मुखिया प्रतिनिधि द्वारा अपने समर्थकों के साथ वर्चस्व को लेकर दर्जनों राउंड फायरिंग करते हुए घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.  मारपीट में दिवंगत उपेंद्र यादव की पत्नी विमला देवी और पुत्री नियति भारती गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घायल विमला देवी ने बताया कि रात 8:30 बजे मुखिया प्रतिनिधि मुरारी यादव अपने समर्थक लाल यादव अमित सुमित रॉकी सहित अन्य युवकों के साथ आया और उसके घर पर फायरिंग करने लगा. दर्जनों राउंड फायरिंग के बाद सभी लोग उसके घर में घुसकर रोड से मां बेटी की पिटाई करने लगे.

 घायल विमला देवी ने बताया कि मोहल्ले का लाइन ट्रांसफार्मर से कटकर सभी आरोपी मुंह में गमछा बांधकर फायरिंग करते हुए घर में घुसे और मारपीट की घटना को अंजाम दिया.  विमला देवी ने बताया की मुखिया प्रतिनिधि वर्चस्व दिखाने के लिए अक्सर उन लोगों को प्रताड़ित करता रहता है.

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष रूबिकांत कश्यप ने बताया कि कटारिया में गोलीबारी और मारपीट की सूचना मिली है जिसमें दो महिला भी घायल हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि स्वर्गीय उपेंद्र यादव के पुत्र शुभम कुमार के साथ मंगलवार की शाम मुखिया प्रतिनिधि से बहस हुआ था, जिसमें मुखिया प्रतिनिधि ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.  


मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट 

Suggested News