बिहार के 6 जिलों के DEO-DPO को मिला अतिरिक्त प्रभार, पटना डीईओ का पद भी प्रभार में, देखें लिस्ट...

बिहार के 6 जिलों के DEO-DPO को मिला अतिरिक्त प्रभार, पटना डीईओ का पद भी प्रभार में, देखें लिस्ट...

PATNA : बिहार के 6 जिलों के जिला शिक्षा पदाधिकारी और जिला कार्यक्रम पदाधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इस संबंध में शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

जहानाबाद के जिला शिक्षा पदाधिकारी रामसागर सिंह को मगध प्रमंडल के क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। नियमित पदस्थापन होने तक वे उपनिदेशक के प्रभार में रहेंगे। गया के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रंजीत पासवान को गया के जिला शिक्षा पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। वहीं, पटना के जिला शिक्षा पदाधिकारी ज्योति कुमार के रिटायर होने होने पर 1 मार्च 2021 के प्रभाव से जिला कार्यक्रम पदाधिकारी नीरज कुमार को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 

मधुबनी के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी इम्तियाज आलम को जिला शिक्षा पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। छपरा के क्षेत्रीय उपनिदेशक प्रिय नंदन प्रसाद भी 28 फरवरी को रिटायर हो रहे हैं लिहाजा उस जगह पर जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार सिंह को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।वहीं गोपालगंज की जिला शिक्षा पदाधिकारी संघमित्रा वर्मा भी 28 फरवरी को सेवानिवृत्त हो रही हैं उनकी जगह पर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मोहन प्रसाद को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News