राज्यसभा सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह का बड़ा आरोप, कहा- देश के इतिहास में सबसे असफल कृषि मंत्री साबित हुए राधामोहन सिंह

राज्यसभा सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह का बड़ा आरोप, कहा- देश के इतिहास में सबसे असफल कृषि मंत्री साबित हुए राधामोहन सिंह

पटना- कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और बिहार के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. अखिलेश प्रसाद सिंह ने केंद्रीय कृषि मंत्री को देश के इतिहास का सबसे असफल कृषि मंत्री करार दिया है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इस बार मोतिहारी की जनता बीजेपी उम्मीदवार राधामोहन सिंह को सबक सीखायेंगी.

सबसे अधिक वोट से हारेंगे चुनाव

राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि इस बार के चुनाव में राधामोहन सिंह सबसे अधिक वोट से चुनाव हारेंगे. इतना महत्वपूर्ण विभाग के मंत्री बनने के बाद भी उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं किया. देश के कृषि मंत्री की कुर्सी पर बड़े-बड़े नेता बैठे, जिन्होंने देश के लिए काफी कुछ किया. लेकिन राधामोहन सिंह ऐसे कृषि मंत्री साबित हुए जिन्होंने देश की बात छोडिए अपने संसदीय क्षेत्र मोतिहारी के लिए भी कुछ नहीं किया.

राधामोहन सिंह पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता डा. अखिलेश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जब मोतिहारी गए थे, तो वादा किया था कि चीनी मिल चालू करेंगे और उसी चीनी मिल के चीनी का चाय पीयेंगे. लेकिन पांच सालों बाद क्या हुआ? मोतिहारी के वोटर कृषि मंत्री राधामोहन सिंह और देश के पीएम से सवाल पूछ रही है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि राधामोहन सिंह ने चीनी मिल तो चालू नहीं करवाया लेकिन मिल की जमीन को अपने पक्ष में करने में कामयाब रहे.

आपको बता दें कि मोतिहारी में डा. अखिलेश प्रसाद सिंह के पुत्र आकाश प्रसाद सिंह आरएलएसपी के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं. जबकि बीजेपी के टिकट पर एकबार फिर से कृषि मंत्री राधामोहन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News